आजमगढ़ जिले की फूलपुर विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए समाजवादी पार्टी के विधायक रमाकांत यादव को इटौरा जेल से स्थानांतरित कर फतेहगढ़ स्थित सेंट्रल जेल में शिफ्ट

Update: 2022-09-10 11:15 GMT

यूपी के आजमगढ़ जिले की फूलपुर विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए समाजवादी पार्टी के विधायक रमाकांत यादव को इटौरा जेल से स्थानांतरित कर फतेहगढ़ स्थित सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है। एक दिन पहले मिले शासन के निर्देश के बाद भारी सुरक्षा के बीच जहरीली शराब कांड के आरोपी सपा विधायक को आज सवेरे के समय फतेहगढ़ के लिए रवाना किया गया।

शनिवार को शासन से मिले निर्देशों के बाद जहरीली शराब कांड में आरोपी बनाए गए समाजवादी पार्टी के विधायक रमाकांत यादव को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गुपचुप तरीके से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल के लिए रवाना कर दिया गया है। समाजवादी पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव ने हत्या के प्रयास और धरना प्रदर्शन के एक पुराने मामले में इसी साल की 25 जुलाई को अदालत के सामने आत्मसमर्पण किया था।

जहां से बाहुबली विधायक को जेल भेज दिया गया था। आत्म समर्पण कर जेल जाने के बाद जहरीली शराब कांड की विवेचना में समाजवादी पार्टी के एमएलए का नाम सामने आ गया था। माहुल में हुए जहरीली शराब कांड की चपेट में आकर दर्जनभर से भी अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News