अयोध्या फैसला सुनाने वाले SC के 5 जजों को दिया जाए भारत रत्न: बीजेपी विधायक

Update: 2019-11-15 03:23 GMT

बलिया. अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बलिया (Ballia) के बैरिया (Bairiya) से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने अयोध्या फैसले (Ayodhya Verdict) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (SC) के पांचों जजों (Judges) को भारत रत्न (Bharat Ratna) देने की मांग की है. वहीं उन्होंने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) द्वारा इस फैसले पर दी गई प्रतिक्रया पर उन्हें राष्ट्रदोही करार दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पांचों जजों ने जो निर्णय दिया है, उससे भारत के सम्मान, संस्कृति व संविधान की रक्षा हुई है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम नहीं होंगे तो क्या अरब में राम होंगे? फैसला देने वाले सभी पांचों जज राष्ट्र रत्न हैं, सभी जजों को भारत रत्न मिलना चाहिए.

'ओवैसी को चले जाना चाहिए पाकिस्तान'

वहीं असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर ओवैसी को संविधान से परहेज हो तो उसको तत्काल वीजा बनाकर पाकिस्तान चले जाना चाहिए. ओवैसी जैसे लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए, ये राष्ट्रद्रोही हैं.

सभी राजनेता एक साथ जुटें

सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि भारत के संविधान मे आस्था नहीं रखने वाला व्यक्ति राष्ट्रद्रोही हो सकता है. ओवैसी की राजनीति की बेबसी है कि उन्होंने केवल मुस्लिम व पाकिस्तान परस्त बातों को बोल कर अपनी राजनीति को जिन्दा किया है. उन्होंने कहा कि मोदी जी के नाम पर समाज एक हो रहा है. राजनीति करने वाले भाईयों से भी कहूंगा कि सब लोग एक साथ जुटो.

Tags:    

Similar News