बलिया में पूर्व प्रधान की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या, इलाके में दहशत

Update: 2022-11-15 07:33 GMT

murder in ballia, murder of ex-pradhan in ballia, ballia news, ballia breaking news

 बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही में पूर्व प्रधान की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कम्प मच गया। हत्या की खबर मिलते ही इलाकाई पुलिस और जिले एसपी ने घटना स्थल का मुआयना किया। एसपी ने घटना के शीघ्र खुलासे की बात कही और आरोपियों की शीघ्र गिरफ़्तारी की भी बात कही। 

 बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुही में पूर्व प्रधान की गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या किए जाने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक इलाके में रसुखदार व्यक्तियों में गिने जाते थे और गाँव के प्रधान रह चुके है। 

अज्ञात बदमाशों ने प्रधान की हत्या गर्दन काटकर निर्मम तरीके से की। शव के पास खून के निशान भी दीवाल पर पाए गए है। इस घटना की देर रात अंजाम दिया गया है। प्रधान पर सोते समय किसी धारदार हथियार से गर्दन पर कई वार किए गए है। घाव की चौड़ाई देखकर लग रहा है हत्यारे लगातार प्रहार करते रहे है। 

मोके पर एसपी समेत जिले के सभी अलाधिकारी पहुंचे है।  डाग स्क्वायड,फोरेंसिक टीम,सर्विलांस टीम भी मौके पर पहुँच कर अपने अपने काम में जुट गई है। परिजनों ने किसी के नाम की अभी कोई बात नहीं की है। फिलहाल अभी अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

बलिया से अमित कुमार की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News