घर में घुसा चोर, लेकिन शराब देखते ही बदली नीयत, पीकर हो गया टल्ली और फिर हुआ कुछ ऐसा...

जब हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि चंदन गुप्ता के यहां वो चोरी के इरादे से घुसा था.

Update: 2022-03-30 07:39 GMT

यूपी के बलिया (Ballia) में चोरी की नीयत से चोर (Thief) एक घर में घुसा. चोर ने घर में शराब (Alcohol) की बोतल देखी और शराब पीने के बाद वहीं सो गया. इसके बाद नशे की हालत में वो घर में रहा और चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मामला बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव का है. चोर बिहार का रहने वाला है.

दरअसल, गांव में एक चोर चोरी करने के लिए एक घर में घुसा. चोर ने घर में शराब की बोतल देखी तो उसका मन फिसल गया. चोर ने बड़े आराम से शराब का मजा लेने शुरू किया, पीते-पीते चोर ने इतनी शराब पी ली कि, उसे वहीं नींद आ गई और वो चोरी भूलकर वहीं सो भी गया. इस बीच जब घर के लोगों की नींद खुली तो अजनबी को घर में सोता हुआ देख पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार कर लिया.



अपर पुलिस अधीक्षक बलिया विजय त्रिपाठी का कहना है कि रघुनाथपर के रहने वाले चंदन गुप्ता ने सूचना थाने पर दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके घर पर मिला है. बाद में जांच की गई तो पता चला कि वो शराब के नशे में है, उसे हॉस्पिटल भेजा गया. जब हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि चंदन गुप्ता के यहां वो चोरी के इरादे से घुसा था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि, चोरी के प्रयास में अभियुक्त के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है. चोर की पहचान दीपक शाह के रूप में हुई है जो कि बिहार के भोजपुर जिले का निवासी है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो चोरी की नीयत से घर में घुसा था, वहां पर शराब की बोतल रखी थी. शराब की बोतल से शराब पीने लगा जिसके बाद वो बेहोश हो गया.

Tags:    

Similar News