एक नाम वापस, किसी को ऑटो मिला कोई हेलीकाफ्टर पर हुआ सवार

Update: 2019-04-22 13:32 GMT

बाराबंकी

बाराबंकी संसदीय सीट के चुनाव में आज एक निर्दलीय उम्मीदवार ओमप्रकाश ने नाम वापस लिया है । अब 6 महिलाओं समेत 13 प्रत्याशी मैदान में है। इन सभी को आज ही चुनाव चिन्ह भी बाट दिए गए हैं।

चुनावी प्रक्रिया के दौरान गत 20 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच में तीन प्रत्याशियों भारतीय दृष्टिगोचर पार्टी के मनोज,जनसंघर्ष पार्टी के राजेश व निर्दलीय रामदयाल के पर्चे खारिज कर दिए गए। अब सोमवार को नाम वापसी के दिन निर्दलीय प्रत्याशी ओमप्रकाश ने अपना नाम वापस ले लिया है। इस तरह अब 13 प्रत्याशी मैदान में हैं। इन लोगों को आज ही चुनाव चिन्ह भी आवंटित कर दिए गए।

लड़ रहे प्रत्याशियों में कांग्रेस के तनुज पुनिया को हाथ का पंजा,गठबन्धन के रामसागर रावत को साइकिल व भाजपा के उपेन्द्र रावत को कमल, निर्दलीय किशनलाल को ट्रक, मंजू देवी को क्रेन, मोल्हेराम को हेलमेट व लोकदल से आशा देवी को ट्रैक्टर, भारत प्रभात पार्टी से कल्पना रावत को लूडो, अवामी समता पार्टी से तारावती को ऑटो, समदर्शी समाज पार्टी से फूल दुलारी को गन्ना किसान, आजपा से विनोद कुमार को हेलीकाफ्टर, भीमराव अंबेडकर दल से संतोष कुमारी को कूड़ा गाड़ी और बहुजन मुक्ति पार्टी के ओमकार को चारपाई चुनाव निशान मिला है।

Tags:    

Similar News