बाराबंकी में अखिलेश ने किया पीएम मोदी से बड़ा ही टेढ़ा सवाल, इन्हें भी बता दें की कौन सा आसन करें?

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के एक्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता दिखने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला किया है.

Update: 2020-02-09 11:00 GMT

बाराबंकी. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूर्य नमस्कार की बात करते हैं. उन्होंने सवाल किया कि पीएम बता दें कि जो बेरोजगार बाप बन गए हैं, उनके लिए भी कोई आसन हो तो भारतीय जनता पार्टी बता दे. जिससे वह वही आसन करना शुरू कर दें. अखिलेश ने कहा कि यह सरकार केवल नाम बदलने में माहिर है. अगर किसी को नाम बदलवा ना हो तो वह मुझे दरख्वास्त दे दे.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता को भाजपा की असलियत समझाएंगे. जनता को अच्छी एंबुलेंस चाहिए, अच्छी सुविधा चाहिए, किसानों को उनकी पैदावार का उचित मूल्य मिलना चाहिए. सपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता अब भारतीय जनता पार्टी को पूरी तरह से नकार रही है. आने वाले चुनाव में भाजपा को हर जगह हार का सामना करना पड़ेगा.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के एक्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिलता दिखने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला किया है. अखिलेश ने कहा है कि दिल्ली वासियों ने भाजपा की नफरत भरी राजनीति को नकार दिया है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि कई राज्यों में मुंह की खा चुकी बीजेपी दिल्ली के चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाएगी और आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की एक बार फिर से मुख्यमंत्री के तौर पर ताजपोशी होगी.

अखिलेश ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. कई राज्यों में भाजपा चारो खाने चित्त हो चुकी है और अब दिल्ली की बारी है. जहां उनकी करारी हार होगी और अरविंद केजरीवाल एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे.

Tags:    

Similar News