गांव की सड़कें न बनने से नाराज लोगो ने किया चुनाव बहिष्कार

Update: 2019-04-07 07:45 GMT

बाराबंकी। रोड नहीं तो वोट नहीं लोकसभा चुनाव ग्रामीणों ने किया बहिष्कार चुनाव बना विकास का मुद्दा। आगामी लोकसभा चुनाव 2019 का बहिष्कार करेंगे ग्राम पंचायत मोहद्दीनपुर के ग्रामीण मतदाता रोड नहीं तो वोट नहीं। जिसका तहसील व विकास खंड सिरौलीगौसपुर लोक सभा संसदीय क्षेत्र नवाबगंज बाराबंकी व विधानसभा क्षेत्र रामनगर है।बाराबंकी मुख्यालय से दूरी लगभग 30 किलोमीटर तहसील व विकासखंड सिरौलीगौसपुर ग्राम पंचायत मोहद्दीनपुर है।


जिसका विधानसभा क्षेत्र रामनगर है। जहां जिले में ‌भारतीय जनता पार्टी के 5 विधायक व लोकसभा सांसद द्वारा विकास कार्यों का ग्रामीणों ने किया खुलासा तहसील सिरौलीगौसपुर से कोटवाधाम व शारदा नहर के बगल रोड बदोसराय से दरियाबाद मार्ग व बदोसराय टिकैतनगर मार्ग हैं‌। उसी बीच मोहद्दीनपुर पंचायत से कसरैलाडीह तक लगभग 2 किलोमीटर कच्चा मार्ग जो कोटवाधाम जाने वाले दर्शनार्थियों का सीधा रास्ता तहसील से पड़ता हैं। जिससे तमाम गांव इस रास्ते से जुड़ते हैं।


जिसमें बड़े-बड़े गड्ढा वा रास्ता बाधित है विधायक व सांसद से फिर भी विधायक, सांसद नहीं पसीजे किसी के द्वारा ध्यान नहीं दिया गया जिससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त दिखता नजर आया, रोड नहीं तो वोट नहीं। ग्राम पंचायत मोहद्दीपुर के ग्रामीणों का कहना है कि हम विधायक व सांसद चुनते हैं कि मेरे गांव का व क्षेत्र का विकास करेंगे लेकिन चुनाव के बाद कोई भी सांसद विधायक विकास कार्य पर ध्यान नहीं देता इसलिए हम लोग जनता की सुविधा को देखते हुए। आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

Tags:    

Similar News