बाराबंकी पुलिस ने किया लखनऊ का वांछित 20 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Update: 2019-09-03 08:08 GMT

बाराबंकी: पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर की अपराधियों के खिलाफ चल रही मुहीम में मंगलवार को थाना फतेहपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल गई. पुलिस ने लखनऊ और बाराबंकी जनपद का वांछित इनामी को गिरफ्तार कर लिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक कन्यावती पत्नी हरेश कुमार निवासी हजरत पुरवा मजरे गुरेरा थाना बिसंवा जनपद सीतापुर द्वारा तहरीरी सूचना दी गई कि प्रार्थिनी को ससुराल द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करना व प्रार्थिनी की बहन को गायब कर देने के सम्बन्ध में सूचना दी गई. सूचना के आधार न्यायालय के आदेशानुसार थाना फतेहपुर पर  हरेश कुमार पुत्र देशराज, उदन कुमार पुत्र छोटेलाल, देशराज पुत्र छोटेलाल निवासीगण समनाडीह थाना फतेहपुर जनपद बाराबंकी पंजीकृत किया.

सम्बन्धित अपहृता को थाना फतेहपुर पुलिस द्वारा 4मई 2017 को बरामद कर लिया गया एवं उसके द्वारा दिए गए धारा 164 सीआरपीसी व 161 सीआरपीसी के बयान के आधार पर गुड्डू पुत्र रामकिशोर निवासी गढ थाना घुंघटेर जनपद बाराबंकी का अपराध में संलिप्त होना पाया गया एवं अपहृता के बयान के आधार पर गुड्डू उपरोक्त का नाम प्रकाश में लाकर मुकदमें में पॉक्सो एक्ट की बढ़ोत्तरी की गयी। पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु 20 हजार का पुरस्कार घोषित किया गया था

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी करने के आदेश पर अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी फतेहपुर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक थाना फतेहपुर के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा मुखबिरखास की सूचना पर अभियुक्त गुड्डू पुत्र रामकिशोर निवासी गढ़ थाना घुंघटेर जनपद बाराबंकी को टिकैतगंज थाना कुर्सी जनपद बाराबंकी से गिरफ्तार किया गया.

Tags:    

Similar News