टूटी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर किसान की मौत, पत्नी गंभीर

पति को बचाने में पत्नी भी जख्मी ,भोर में खेत जा रहे थे मेंथा काटने

Update: 2019-06-13 08:50 GMT

बाराबंकी । भोर पहर खेत जा रहे पति पत्नी के कदम हाई टेंशन लाइन पर पड़ गए। पति राजमल लकड़ी की तरह सुलग गया उसकी वहीं पर जान चली गई। करंट से तड़प रही उसकी पत्नी को ग्रामीणों ने लाठी डंडे से अलग कर जान बचा ली। ये वारदात कोतवाली देवा क्षेत्र के ग्राम मंडौरा में हुई।

गांव के पास खेतों के निकट से गुजरी 11 हजार वोल्ट की लाइन का तार रात में किसी वक्त टूट कर गिर गया। आज भोर में लगभग साढ़े चार बजे गांव में रहने वाला किसान राजमल पत्नी राजरानी को लेकर खेतों की ओर चल दिया। राजमल ने मेंथा बोई थी। आज उसी की कटाई के लिए निकला था। दोनो बातचीत कर खेत की ओर बढ़ ही रहे थे कि राजमल एक चीख के साथ तड़प कर झुलसने लगा।

उसका पैर तार पर पड़ चुका था। बदहवास राज रानी ने जान की परवाह किये बगैर पति को बचाने में लग गई। इस हंगामे में उठा शोर सुनकर ग्रामीणों को मामला समझते देर नहीं लगी। उन लोगों ने लाठियों से राजरानी को तार से अलग किया। राजरानी का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है।

गांव के राममनोहर का कहना है कि सूचना देने पर भी करंट चलता रहा। फिलहाल सुबह सुबह गांव के खुशमिजाज राजमल की इस दर्दनाक मौत से शोक और विद्युत विभाग के प्रति आक्रोश फैला हुआ है।

Tags:    

Similar News