बाराबंकी पुलिस की बड़ी कामयाबी, टिकैतनगर पुलिस ने हत्याभियुक्त तो देवा पुलिस ने 30 लाख की मारफीन समेत किया तस्कर गिरफ्तार

Update: 2019-08-10 13:28 GMT

बाराबंकी एसपी आकाश तोमर ने अपराध और अपराधियों को लेकर अभियान चला रखा है. इसी कड़ी के चलते शनिवार को जिले की दो थानों की पुलिस की हाथ बड़ी सफलता लगी जहाँ टिकैतनगर थाना पुलिस ने हत्याभियुक्त दबोच लिया तो देवा पुलिस ने तीस लाख कीमत की मार्फीन समेत तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. 

पहला मामला 

मथुरा पुत्र किशुन निवासी बनगांव थाना टिकैतनगर जनपद बराबांकी ने थाना टिकैतनगर पर तहरीरी सूचना दी बीती रात्रि में प्रार्थी के पुत्र राम बिहारी व श्याम बिहारी आपस में लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे, शोर गुल सुनकर प्रार्थी बीच बचाव हेतु पहुंचा. तो मेरे सामने ही श्याम बिहारी ने कुदाल मारकर राम बिहारी की हत्या कर दी. इस हत्या के आरोपी श्याम बिहारी पुत्र मथुरा निवासी बनगंवा थाना टिकैतनगर, जनपद बाराबंकी को बदोसराय रोड पर स्थित भव्या सर्विस सेंटर पेट्रोल पम्प के पास से गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल कुदाल बरामद भी कर लिया. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया. 

दूसरा मामला 

मिली जानकारी के आधार पर अभियुक्त मुशीर अहमद पुत्र नसीर अहमद निवासी उत्तर टोला बंकी, थाना कोतवाली नगर, जनपद- बाराबंकी को नुमाइश ग्राउण्ड आडिटोरियम के पीछे थाना देवा पुलिस ने गिरफ्तार किया.  अभियुक्त के कब्जे से 104 ग्राम मारफीन (लगभग 30 लाख कीमती) बरामद की गई. 

एसपी आकाश तोमर ने जिले की पुलिस को लेकर कहा कि जिले में अपराध और अपराधी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होंगे. किसी भी हालत में उनके जगह सिर्फ जेल होगी. 

Tags:    

Similar News