3 दिन बाद मिला नदी में डूबे युवक का शव

Update: 2019-10-28 16:28 GMT

बाराबंकी: 3 दिन पहले गोमती नदी में डूबे युवक का शव घटनास्थल पर करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर सोमवार को मिला। शव देखते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

नदी पार करने के दौरान डूबा था युवक: कस्बा थाना सुबेहा के मोहल्ला पट्टी निदूरी गांव निवासी शिवचरन का 18 वर्षीय पुत्र गजल शनिवार शाम अपनी छोटी बहन आंचल के साथ खेत पर जाने के लिए घर से निकला। गोमती नदी पार करने के दौरान गजल नदी में डूब गया था। घर पहुंच कर आंचल ने घटना की जानकारी दी। आंचल में बताया कि बड़े भाई गजल ने उसे साइकिल लेकर राजघाट पुल से होकर खेत पहुचने के लिए कहा था। उसने कहा था वह नदी तैरकर सीधे खेत पर आएगा लेकिन वह नहीं आया।

परिवारीजनों को गजल के नदी में डूबने की आशंका हो गई जिस पर उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिवारीजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को लगाकर नदी में गजल के तलाश कराई लेकिन कुछ नहीं पता चला।

चार किलोमीटर दूर नदी में उतराता दिखाई दिया शव:

गोताखोर घटनास्थल पर ही नदी में गोता लगाकर शव को खोजते रहे। शव घटनास्थल से चार किलोमीटर दूर घटना के तीसरे दिन सोमवार दोपहर सिल्हौर घाट के नजदीक पहुंच गया था। नदी में शव देखकर मवेशी चरा रहे चरवाहों ने सूचना ग्रामीणों को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के साथ परिजनों ने शव की शिनाख्त की। शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बेहाल थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News