गोरखपुर निवासी अधेड़ की ट्रेन से गिरकर मौत

Update: 2019-10-18 09:35 GMT

बाराबंकी। रानीबाजार-त्रिलोकपुर मार्ग की रेलवे क्रासिंग के निकट नरैनीपुरवा गाँव के पास शुक्रवार की सुबह रेल पटरी के किनारे पड़ा शव ग्रामीणों ने देखा। घटनास्थल रेलवे की सीमा में न होने पर जीआरपी बुढ़वल ने थाना रामनगर को सूचना दी। पुलिस को अधेड़ के शव के कपड़े की तलाशी में मोबाइल फोन, आधार कार्ड व ट्रेन का टिकट मिला। जिससे उसकी शिनाख्त महाराजगंज जनपद निवासी अधेड़ के रूप में हुई।

गुजरात में करता था नौकरी : रामनगर के नरैनीपुरवा गाँव के पास रेल पटरी के किनारे पड़े शव को देख ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर जीआरपी बुढ़वल की पुलिस आई। घटनास्थल देखने के बाद जीआरपी ने रामनगर थाने को सूचना दी। पुलिस ने अधेड़ के शव पर मौजूद कपड़े की तलाशी ली तो उसमें मोबाइल फोन व आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड पर अलंग, भावनगर, गुजरात का पता था।

मोबाइल के नम्बरो से अधेड़ की शिनाख्त राधे श्याम (45) पुत्र राम प्यारे निवासी नटवा जंगल कोहनियां थाना श्याम देवरहा जिला महराज गंज के रूप में हुई। राधे श्याम मूलतः जनपद गोरखपुर निवासी निकला। पुलिस ने बताया कि परिजन गोरखपुर से बाराबंकी के लिए निकल चुके हैं। राधे श्याम कई वर्षों से गुजरात में नौकरी करता था और ट्रेन से वापस अपने घर गोरखपुर लौट रहा था। ट्रेन से गिरकर हादसे में मौत की संभावना है।

Tags:    

Similar News