ट्रक में बैठे खलासी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा पर हुई घटना, मृतक राजस्थान का निवासी

Update: 2019-10-17 07:38 GMT

बाराबंकी: कोतवाली क्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा के पास ट्रक में बैठे खलासी की गुरुवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह चालक के साथ ट्रक में चीनी लादकर गुजरात जा रहा था। मृतक राजस्थान प्रांत का निवासी है।

टोल प्लाजा पर अचानक बिगड़ी थी तबीयत: राजस्थान प्रांत के अलवर जनपद के थाना गाजी के काला लाका ग्राम निवासी लालू राम मीणा (38) गांव के ही ट्रक चालक मुकेश कुमार के साथ खलासी का काम करता था। मुकेश ने बताया कि वह दोनों ट्रक में हैदर गढ़ चीनी मिल से चीनी लादकर गुजरात जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में ही स्थित टोल प्लाजा पर ट्रक रोककर वह पर्ची कटाने लगा। जब वह ट्रक में पहुंचा तो देखा कि लालू राम की तबीयत खराब हो गई है। उसने टोलकर्मियों को इसकी सूचना दी। आनन-फानन लालू को सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुकेश ने घटना की सूचना लालू के परिवारीजनों को दी है।

बहुत खुश था लालू: मुकेश ने बताया की मौत से पहले लालू ने कुछ देर पहले फोन पर ही अपने घरवालों से बात की थी। उसने पत्नी से भी बात की थी। पत्नी ने खेती के लिए कुछ पैसे भेजने के लिए भी कहा था। इस पर लालू ने कहा जल्दी वह पैसे भेज देगा। परिवार से बात करने के बाद लालू बहुत खुश था।

लालू की तबीयत अचानक क्यों खराब हुई नहीं बता सका चालक: ट्रक चालक मुकेश ने बताया सुबह वह दोनों भोजन करने के बाद गुजरात जाने के लिए ट्रक लेकर निकले थे। सब कुछ सामान्य था। लालू भी बिल्कुल स्वस्थ था। हम दोनों बात करते हुए चले जा रहे थे। टोल प्लाजा पर पर्ची कटाने के लिए वह उतरा था। इसके बाद अचानक लालू की तबीयत कैसे खराब हो गई वह कुछ नहीं बता सकता। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News