लोधेश्वर महादेवा के श्रावण मास कावड़ यात्रा को लेकर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बाराबंकी ने किया निरीक्षण, दिए निर्देश

Update: 2019-07-11 09:49 GMT

 17.जून .2019 से शुरू हो रहे लोधेश्वर महादेवा के श्रावण मास कावड़ यात्रा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रसाशन पूरी तरह चुस्त दुरस्त नजर आ रहा है. इसी को देखते हुए  गुरुवार को जिलाधिकारी बाराबंकी डॉ आदर्श सिंह व पुलिस अधीक्षक बाराबंकी आकाश तोमर ने मन्दिर का स्थलीय निरिक्षण किया. 

एसपीआकाश तोमर ने मन्दिर परिसर व आने-जाने वाले रास्तों पर कावरियों, श्रृद्धालुओं की सुरक्षा हेतु किये जाने वाले आवश्यक पुलिस प्रबन्ध व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिय. उसके आडोटोरियम महादेवा में अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक कर श्रावण मास कावड़ यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये. 

एसपी ने कहा कि किसी भी तरह की मंदिर परिसर में सुरक्षा व्यवस्था की समस्या नहीं आनी चाहिए. कांवड़ यात्रा में किसी भी कावरियों, श्रृद्धालुओं को परेशानी का सामना न करना पड़े. जगह जगह पुलिस के लोग निगरानी करें. असामाजिक तत्वों पर विशेष निगाह बनाये. यातयात की व्यवस्था पहले से ही सुगम बनाएं ताकि किसी प्रकार की समस्या न हो. 

बता दें कि एसपी आकाश तोमर का कांवड़ यात्रा का एक बड़ा ही उम्दा अनुभव है. पश्चिमी यूपी के सबसे व्यस्तम शहर में पहली बार सबसे सुरक्षित और हाईटेक कांवड़ यात्रा कराने का खिताब हासिल कर चुके है. जहाँ स्वास्थ्य से लेकर सुरक्षा तक हाईटेक की गई थी. उस समय नगर वासियों ने उनकी बड़ी इस कामयाबी की तारीफ भी की थी. 

Tags:    

Similar News