दो दिन से लापता युवक की लाश तालाब में मिली

परिवारीजनों ने बताया रविवार की सुबह शौच के लिए गया था युवक हत्या की आशंका जतायी पुलिस को दी तहरीर

Update: 2019-10-22 07:01 GMT

बाराबंकी- बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के गांव चमरू का पुरवा मजरे मरोचा गांव में दो दिन से लापता युवक का शव मंगलवार की सुबह गांव के पास तालाब में पड़ा मिला। युवक रविवार की सुबह शौच के लिए निकला था। परिवारीजनों को हत्या की आशंका है। मृतक के पिता ने पुलिस को दी तहरीर दी है।

दो दिन से गायब था युवक: बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के गांव चमरू का पुरवा मजरे मरोचा निवासी भवानी प्रसाद (42) पुत्र बालक राम का शव मंगलवार की सुबह गांव के पास ही तालाब में उतराता मिला। शव देखकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिवारीजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के घर में कोहराम मचा है। परिवारीजनों ने बताया कि भवानी प्रसाद रविवार की सुबह 9:00 बजे शौच के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

काफी तलाश के बाद भी नहीं लगा था सुराग: मृतक के पिता बालक राम ने बताया रविवार की शाम को जब वह घर पहुंचा तो भवानी के गायब होने की सूचना परिवारीजनों ने दी। इसके बाद उन लोगों ने आस पड़ोस के गांव व रिश्तेदारी में उसकी तलाश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला था।

हत्या की आशंका: मृतक के पिता बालक राम ने बताया की उनका कहीं किसी से कोई विवाद नहीं था लेकिन जिस तरह से उनके बेटे की लाश मिली है इससे लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। पीड़ित पिता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

Tags:    

Similar News