बाराबंकी में चार दिन पूर्व हुई हत्या का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार कर भेजे गए जेल

हत्याकांड का खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने पुलिस टीम की सराहना की है।

Update: 2019-10-01 10:57 GMT

बाराबंकी

चार दिन पूर्व ग्राम किंहौली में हुई दलित युवक की हत्या का खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्तो को जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि अभियुक्तो ने पुरानी रंजिश में हत्या किये जाने की बात को कबूल किया।

थाना मसौली के कीन्हौली गांव में 27 सितम्बर को 30 वर्षीय जसकरन उर्फ़ चन्ना पुत्र भगौती प्रसाद का शव घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक तालाब से बरामद हुआ था। जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे। मृतक की पत्नी रंजना देवी ने गांव के ही चन्द्रिका प्रसाद कश्यप, दीपक कुमार पुत्रगण मैकू व दिलीप पुत्र राम जियावन को नामजद करते हुए पुरानी रंजिश के चलते हत्या किये जाने की तहरीर दी थी।

पुलिस के मुताबिक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई है। बताते है कि आरोपियों को पुलिस ने तहरीर मिलते ही हिरासत में ले लिया था। प्रभारी निरीक्षक राघवेन्द्र प्रताप रावत, उपनिरीक्षक गुलाम मसूद,की पूछताछ में अभियुक्तो ने तालाब में मछली पालन के लिए एक दशक पूर्व मृतक के पिता द्वारा पट्टा निरस्त कराने एव आगजनी की घटना का मुकदमा दर्ज कराये जाने की पुरानी रंजिश में जसकरन की हत्या किये जाने की बात को स्वीकार किया।

पुलिस ने अभियुक्तो के विरुद्ध एससी एसटी एव हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। हत्याकांड का खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने पुलिस टीम की सराहना की है।

Tags:    

Similar News