बाराबंकी : हरियाणा से बिहार जा रही थी शराब, तीन शराब तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। यह शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी।

Update: 2019-12-16 08:01 GMT

बाराबंकी : दो लग्जरी गाड़ियों में ले जाई जा रही 931 क्वार्टर शीशी शराब सोमवार की भोर पुलिस ने अयोध्या लखनऊ हाइवे पर रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के सनाकापुर गांव मोड़ के पास बरामद किया। मौके से तीन शराब तस्कर भी पकड़े गए। मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा गया है। शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। यह शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी।

दो लग्जरी गाड़ियों में भरी थी शराब: रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या हाइवे पर सनाकापुर गांव मोड़ के पास सोमवार की भोर करीब 3:00 बजे पुलिस ने चेकिंग लगा रखी थी। इसी बीच पुलिस को दो लग्जरी कारें आती हुई दिखाई दी। इन वाहनों को रोककर पुलिस ने तलाशी कराई तो कार में शराब भरी मिली। पुलिस वाहनों को जब्त कर कोतवाली ले गई। दोनों वाहनों में अरुणाचल प्रदेश की ब्लैक हॉर्स व्हिस्की की 931 क्वार्टर शीशी मिली। इसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है।

गिरफ्तार किए गए तीन तस्कर: पुलिस ने मौके से 3 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। तस्करों ने अपना नाम नवदीप व प्रिंस निवासी बुड्ढा खेड़ा थाना जुलाना जिंद हरियाणा और विकास पवार निवासी ग्राम श्यामा डीह थाना गोहाना जिला सोनीपत हरियाणा बताया है। तीनों शातिरो ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा से शराब लेकर बिहार जा रहे थे।

बदल दिया था नंबर प्लेट: पुलिस को चकमा देने के लिए तस्करों ने गाड़ियों पर अलग अलग नंबर प्लेट लगा रखी थी। एक गाड़ी पर आगे हरियाणा की नंबर प्लेट तो पीछे लखनऊ के नंबर प्लेट लगी थी। दूसरी गाड़ी में भी आगे की ओर झारखंड की नंबर प्लेट तो पीछे लखनऊ की नंबर प्लेट लगी थी।

Tags:    

Similar News