Badaun News: शादी के पाँच दिन बाद जब दुल्हन ने किया ये काम, सुनकर उड़े सबके होश

Update: 2023-01-15 12:33 GMT

बदायूं जनपद के मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव जगुआसई में रहने वाले युवक की शादी पड़ोसी गांव के ही कुछ लोगों ने 70 हजार रुपए लेकर कराई थी. शादी के पांच दिन बाद ही दुल्हन ने कुछ ऐसा कर डाला कि दूल्हे के अलावा सास-ससुर भी परेशान हो गए. मामला थाने तक पहुंच गया. दूल्हा खुद अपनी दुल्हन की रिपोर्ट लिखाने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा था.

थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव जगुआसई निवासी मटरूलाल ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके बेटे शेर सिंह की शादी एक माह पहले गांव जमालपुर निवासी एक व्यक्ति ने 70 हजार रुपए लेकर कराई थी. शादी के बाद दुल्हन घर भी आ गई.

घर वालों के अलावा नाते-रिश्तेदार भी शादी के बाद खुश लग रहे थे, लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी. पांच दिन बाद दुल्हन की हरकतों ने सबको हैरत में डाल दिया. पल भर में ही शादी की खुशियां काफूर हो गई थीं.

दुल्हन घर से गायब थी. दुल्हन अपने साथ शादी में चढ़ाए सोने-चांदी के जेवर भी लेकर भागी थी. अचानक गायब हुई दुल्हन को लेकर सभी परेशान थे. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि गांव का यह युवक महिलाओं को लाकर बेचने का काम करता आ रहा है. उसने ठगी का यह धंधा बना रखा है.

Tags:    

Similar News