यूपी के बदायूं में कांवड़ियों पर उपद्रवियों ने किया जमकर पथराव, कई घायल

मामला इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं- बिसौली रोड की है. जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से निकल रही थी.

Update: 2019-08-12 08:10 GMT

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में सोमवार को हरिद्वार से जल भरकर लौट रहे कांवड़ियों के ट्रैक्टर ट्रॉली पर उपद्रवियों ने जमकर पथराव किया, जिसके बाद तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई. पथराव के दौरान कई कांवड़िये बुरी तरह से घायल बताये जा रहे है. उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर भी जमकर पथराव किया. मौके पर भारी पुलिस तैनात कर दिया गया है. वहीं कांवड़ियों ने 2 किलोमीटर ट्रैक्टर ट्रॉली भगाकर अपनी जान बचाई.

घटना इस्लामनगर थाना क्षेत्र के बदायूं- बिसौली रोड की है. जानकारी के मुताबिक कांवड़ियों की ट्रैक्टर ट्रॉली नमाज के वक्त ईदगाह की तरफ से निकल रही थी. वहीं ट्रैक्टर पर डीजे बजाने और नमाज के दौरान निकाले जाने को लेकर उपद्रवियों ने पथराव की घटना को अंजाम दिया. वहीं पथराव के दौरान कांवड़ियों के घायल होने की खबर है.

इतना ही नहीं, उपद्रवियों ने सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भी जमकर पथराव किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई. घटना के कांवड़ियों ने मौके पर सड़क जाम कर दिया. जाम लगने की सूचना पर एसडीएम, एसपी देहात सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है. फिलहाल पुलिस कांवड़ियों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है.




 


Tags:    

Similar News