यूपी के बदायूं में रेलवे ट्रैक पर नग्नावस्था में किशोरी का शव मिलने से मची सनसनी, हत्या की आशंका

बदायूं में रेलवे लाइन पर नंगी हालात में युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

Update: 2019-10-18 05:50 GMT

बदायूं जिले के हालात सुधरने की जगह हर दिन और गंभीर होते नजर आ रहे हैं। रेलवे ट्रैक पर नग्नावस्था में किशोरी का शव मिला है, जिससे लगभग एक घंटे तक ट्रेन को रोकना पड़ा। मौके के हालातों से लग रहा है कि किशोरी की हत्या की गई है लेकिन, पुलिस ऐसे मामलों को गंभीरता से नहीं लेती, जिसका साथ सीधा लाभ हत्यारों को ही मिलता है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव लक्ष्मीपुर के निकट अलीगढ़-बरेली रेलवे ट्रैक पर लोगों ने सुबह किशोरी का नग्न शव देखा। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की बात क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई। शव की दशा देख कर हर कोई स्तब्ध नजर आ रहा है। शव नग्न होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। आशंका है कि किशोरी को बेरहमी से मारने के बाद ट्रैक पर फेंका गया होगा। नीले रंग का दुपट्टा भी ट्रैक के पास पड़ा है एवं पैरों में गुलाबी रंग की सलवार फंसी हुई है। किशोरी की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। ट्रैक पर शव होने के कारण लगभग एक घंटा तक ट्रेन भी खड़ी रही, जिससे यात्रियों को परेशानी हुई।

पर पहुंची पुलिस ने शव के क्षत-विक्षत अंगों को एकत्रित कराया और ट्रैक खाली कराया, जिसके बाद ट्रेन आगे जा सकी। घटना के बारे में पुलिस अभी कुछ नहीं कह रही है। हालाँकि ऐसी घटनाओं को पुलिस गंभीरता से नहीं लेती। पुलिस हत्या मान कर विवेचना नहीं करती, जिसका सीधा लाभ हत्यारों को ही मिलता है, जबकि उक्त घटना हत्या ही प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो जायेगा।

Tags:    

Similar News