दुल्हन करती रही इंतजार, बग्घी पर चढ़, दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड दूल्हे को ले फरार

Update: 2020-12-14 14:24 GMT

यूपी के बंदायू में एक दूल्हे को उसकी प्रेमिका ने बीच बारात से अपने साथ लेकर फरार हो गई। दूल्हे के साथ चल रहे बाराती एक दूसरे का मुंह तांकते रहे गये। बारात लेकर जा रहे दूल्हे की बग्घी पर जब दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड सवार हुई तो दूल्हा पगड़ी और गग्घी छोड़ उसके साथ कार पर सवार हो कर फुर्र हो गया। इस घटना की इलाके में व्यापक चर्चा है।

मामला उझानी इलाके का है। यहां रहने वाला एक युवक दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। वहां उसकी मुलाकात वहां एक युवती से हुई और दोनों ने वहीं पर शादी कर ली। इधर, युवक ने अपने परिजनों से यह बात छिपाये रखी। नतीजतन परिवार वालों ने उसकी शादी कछला रोड निवासी एक युवती के साथ तय कर दी। युवक लगभग 10 दिन पहले यहां पहुंचा तो परिजनों ने उसे बताया कि शादी तय हो चुकी है और बैंडबाजा भी बुक है।

कलह न हो, इसलिए वह मामले को दबाये रहा। नतीजतन बीते रोज शादी की रस्में पूरी होने के साथ ही बारात भी जाने लगी। इसकी भनक दिल्ली वाली पत्नी को लगी तो वह कार से यहां पहुंची तो बारात उझानी के पुराने टाकीज के पास थी और बाराती नाचने-गाने में मशगूल थे।

पहली पत्नी ने बग्गी पर चढ़कर पांच सौ रुपये का नोट दूल्हे के सिर पर लगाकर फोटो खिंचवाये तो लोग दंग रह गये कि आखिरकार वह कौन है। जबकि इसके बाद उसने दूल्हे को हड़काया तो दूल्हा कार में बैठकर उसके साथ चला गया। बारात भी रास्ते से ही वापस लौट गई। हालांकि किसी पक्ष ने इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

Similar News