शिक्षिका अपने पति की करतूतो से तंग आकर पहुंची थाने जानिए क्या है पूरा मामला

Update: 2022-09-18 07:30 GMT

उत्तर प्रदेश के बदायू जिले में कार्यरत शिक्षिका ने अपने पति की करतूत से तंग आकर पुलिस से शिकायत की है। जिसे सुनकर पुलिसकर्मी भी सोच विचार में पढ़ गये हैं कि मामले को कैसे सुलझाया जाए। पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसपर शक करता है। पेशे से उसका पति भी शिक्षक है जो उसकी पूरी सैलरी छीन लेता है। पति उसके साथ नहीं रहता है। एक दिन इंदिरा चौक पर दोस्त शिक्षक के साथ कोल्डड्रिंक पीता देखकर पति और सास ने जमकर हंगामा किया था।

क्या है पूरा मामला? सुल्तानपुर जिले की रहने वाली शिक्षिका की शादी डेढ़ साल पहले जौनपुर जिले के एक युवक के साथ हुई थी। शिक्षिका की तैनाती इन दिनों बदायूं जिले के एक प्राइमरी स्कूल में है। यहां उसके साथ पति नहीं रहता था। दोनों पति-पत्नी में मनमुटाव भी चल रहा था। इसी बीच शिक्षिका साथी शिक्षक के साथ शहर के इंदिरा चौक पर छुट्टी होने के बाद कोल्डड्रिंग पीने के लिए रुकी थी। दोनों आपस में स्कूल संबंधी बात कर रहे थे कि इसी बीच शिक्षिका का पति अपनी मां के साथ वहां पहुंच गया।

गैर-मर्द के साथ कोल्डड्रिंग पीता हुआ पत्नी को देख वह आपा खो बैठा और बीच सड़क पर पत्नी को खरी-खोटी सुनाने लगा। हंगमा के बीच सड़क पर जाम लग गया। शिक्षिका ने पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है, होटल में पकड़ने का आरोप झूठा लगा रहा है। जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है

जिसकी जांच की जा रहीः कोतवाली इंस्पेक्टर सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर राजेश कुमार सिंह ने बताया मामला पति-पत्नी के बीच का था। पत्नी अपने ही पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है। वहीं बीच सड़क पर पत्नी को खरी-खोटी सुनाने से पत्नी गुस्से में थी। पति के खिलाफ तहरीर दी है। मामले जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News