गाँव गरीब किसान और मजलूमों का गठबंधन है सपा बसपा का गठजोड़ - अफजाल अंसारी

Update: 2019-01-12 08:47 GMT

बसपा-सपा गठबंधन के फैसले का स्‍वागत करते हुए पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश ही नही पूरे देश के गरीबो ने इस गठबंधन का स्‍वागत किया है। हर गांव, नगर, बस्‍ती, बाजारो में, खेतो में, खलिहानो में, स्‍कूल-कालेजो में चारो ओर इस फैसले का स्‍वागत किया जा रहा है।


उन्होंने कहा कि इस गठबंधन के फैसले से भाजपा कैम्‍प में हताशा छा गयी है और निराश होकर भाजपा के लोग अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिये है। उन्‍होने कहा कि सर्वसमाज में इस फैसले का समर्थन करके खुशी का इजहार किया है। किंतु 90 प्रतिशत शोषित-वंचित, पिछड़े व गरीब, अल्‍पसंख्‍यको ने यह नारा बुलंद किया है कि लखनऊ से प्रारंभ होकर दिल्‍ली तक पहुंचने वाली एक्‍सप्रेसवे जिसका आधा भाग आगरा से दिल्‍ली का निर्माण बहन मायावती जी ने किया है और उसके आधा भाग लखनऊ से आगरा का निर्माण सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने किया है।


अफजाल अंसारी में कहा कि इस हाईवेरूपी राजनीति के डगर पर गठबंधन यूपी के राजधानी से देश की राजधानी दिल्‍ली पहुंचकर आनेवाले दिनो में देश की राजनीति की दिशा तय करेंगी। उन्‍होने कहा कि यह गठबंधन देश को भाजपा जैसे संकट से मुक्‍त करायेगी। देश का नेतृत्‍व संभालकर सपा-बसपा गठबंधन, लोकतंत्र, संविधान, धर्मनिरपेक्षता की रक्षा करते हुए देश के विकास को गति देगी।

Similar News