मुख्तार अंसारी के बरी होने पर हिंदू भाईयों ने मंदिरों में जाकर की पूजा अर्चना, बांटा प्रसाद और मनाई ख़ुशी

Update: 2019-07-04 06:02 GMT

बुधबार को मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और सांसद अफजाल अंसारी के सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद गुरुवार उनके गृह जनपद के यूसुफपुर मोहम्मदाबाद के शुमेश्वर महादेव मंदिर स्थान महदेवा पर हिंदुओं सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने पूजा अर्चना की.

तो वहीँ हनुमान मंदिर शहनिन्दा में सभासद राकेश यादव और पप्पू यादव ने अपने साथियो के साथ इन मन्दिरों में जाकर पूजा अर्चना की तथा प्रसाद बाँटकर खुशी का इजहार किया. जमानियाँ के में दरौली के हनुमान मंदिर मे जाकर पुजारी विजेंद्र पांडेय के हाथों हवन यज्ञ किया गया तथा इस न्याय की जीत के लिये बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं की वन्दना की गयी.




 अनिल यादव ने कहा की ये असत्य पर सत्य की जीत है. पिछले 14सालों से बेकसूर अंसारी परिवार को एक साजिश के तहत फंसाकर जेलों मे बंद किया गया है. लेकिन हमें अपने न्याय पालिका और भगवान पर पूरा भरोसा था कि गरीबों के मसीहा को न्याय मिलेगा हम सबने भगवान जी से मन्नत माँगी थी जो आज पूरी हुई है.

इसलिए हम सभी भगवान बजरंग बली सहित सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद लेने आये और प्रार्थना करते है कि बाकी मुकदमों मे भी बरी होकर मुख्तार अंसारी जल्द ही हम लोगो के बीच मे आये । राकेश यादव, पप्पू यादव, बृजेश यादव, दीना यादव, सौरभ यादव आदि ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया.




 


Tags:    

Similar News