यूपी के गाजीपुर में सपा विधायक के भाई की हत्या, खून से सनी लाश

वहीं घटनास्थल पर ही शव की पहचान नंदगंज थाने इलाके के डिहिया गांव निवासी सैदपुर से सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई के रूप में बताई जा रही है।

Update: 2020-01-27 02:24 GMT

गाजीपुर: भुड़कुड़ा थाना कोतवाली इलाके के घटारो गांव के हनुमान मंदिर के पास खून से लथपथ युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान सैदपुर से सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई लाल बाबू पासी के रूप में की गई है । आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को लाकर फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक लाल बाबू सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। दरअसल घटारो नदी के पास सुबह टहलने के लिए ग्रामीण गए थे। इस दौरान उनकी नजर हनुमान मंदिर के पास सड़क के किनारे पड़ी लाश पर पड़ी, शव को देखते ही गांव में हड़कंप मच गया । मामले की जानकारी होते ही घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वही घटना की जानकारी होते ही थाने की टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव से कुछ ही दूरी पर आजमगढ़ जिले का इलाका शुरू हो जाता है, आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को बदमाशों ने यहां फेंक दिया होगा। वहीं घटनास्थल पर ही शव की पहचान नंदगंज थाने इलाके के डिहिया गांव निवासी सैदपुर से सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई के रूप में बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सफेद शर्ट व नीला जींस पहना हुआ था।

Tags:    

Similar News