गम में डूबे अंसारी परिवार ने दूसरे दिन ही गरीबों का दिल जीता, बांटे कंबल और कराया भोजन, अंसारी बंधुओं की दिखी लोकप्रियता

Update: 2019-01-01 04:15 GMT

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की माँ की मौत की खबर सुनकर उनके जनाज़े मे पूर्वांचल के कई जिलों के समर्थक व शुभचिंतक मिट्टी देने तक शामिल रहे। बाहुबली विधायक की माँ की मौत के बाद दूसरे दिन मुख्तार अंसारी के बड़े भाई पूर्व सांसद अफजाल अंसारी दूसरे बड़े भाई पूर्व विधायक शिबगतुल्लाह अंसारी व बाहुबली विधायक के दोनों बेटे अब्बास अंसारी, उमर अंसारी व भतीजे मन्नू अंसारी, सलमान अंसारी व विधायक की भतीजियों ने शोक प्रकट करने आये पुरुषों के साथ दस हजार से अधिक गरीब महिलाओं क़ो अपने हाथों से कंबल बाँटा और साथ ही भोजन कराया।


सारे दिन बाहुबली विधायक के घर पर मेला लगा रहा है ! अंसारी बंधुओ के घर पर पिछले दो दिनों से हर दल के राजनीति दिग्गजो के साथ कई जिलों के समर्थक अपनी शोक संवेदना प्रकट करने के लिये पहुँच रहे है। इस कंपकंपाती ठंड मे अंसारी बंधुओं द्वारा गरीबों क़ो कंबल वितरण करने की चर्चा खूब जोरो पर रही और इस नेक कार्य की खूब सराहना हो रही है साथ ही कंबल पाने वाले अंसारी बंधुओं क़ो खूब दुआएँ और आशीर्वाद दे रहे थे।


जब इस भीषण ठंड में किसी को एक कंबल मिलता है तो वो अपने दिल के अंदर से जो आशीष देता है उसका फल प्रत्येक आदमी को मिलता है। इसी तरह की जनता की सेवा से आपकी एक अलग पहचान बनती है। आप एक जनता के प्रिय व्यक्ति बन जाते है। 

Similar News