ऑनर किलिंग : दिल दहला देने वाले दोहरे हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली

चरवा थाना क्षेत्र के उदाथू गढ़वा गांव में दिया गया घटना को अंजाम

Update: 2019-11-13 05:38 GMT
फ़ाइल फोटो

कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के गढ़वा उदाथू गांव में एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख कर आपा खो बैठे परिजनों ने लोकलाज की भय का हवाला देकर प्रेमी युगल की हत्या कर दी. प्रेमी युगल की हत्या में दर्जनों लोग शामिल रहे. दोहरे हत्याकांड की कहानी ग्रामीणों की जुबान पर है. प्रेमी युगल के बीच लम्बे समय से प्रेम प्रपंच चल रहा था और सोमवार की रात प्रेमिका से मिलने उसके घर प्रेमी गया था. दोनों की मुलाकात की भनक लगने पर परिजन आपा खो बैठे और दोनों की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद परिजनों ने आत्महत्या का रूप देने के लिए दोनों को फांसी पर लटकने की बात प्रचारित कर पुलिस को तहरीर दे दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची चरवा पुलिस ने प्रेमी युगल की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रेमी युगल की हत्या की कहानी पूरे गांव के ग्रामीणों के जुबान पर है.

लेकिन दिल दहला देने वाली इस घटना में चरवा पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है. प्रेमी युगल अनुसूचित जाति के है प्रेमिका का नाम गोरकी उम्र 22 वर्ष पुत्री राम लौटन और प्रेमी का नाम ननकुल उम्र 24 वर्ष पुत्र गोरेलाल बताया जाता है दोनों मृतक चरवा थाना क्षेत्र के गढ़वा उदाथू गांव के रहने वाले है.

Tags:    

Similar News