प्रेमी के शादी से इनकार करने पर बालिका ने जहरीला पदार्थ खाकर मौत को लगाया गले

The girl committed suicide by consuming poisonous substance after her lover refused to marry her.

Update: 2023-12-28 14:03 GMT

कौशांबी सैनी कोतवाली क्षेत्र के लोहंदा गांव की एक बालिका ज्योति देवी का गांव के सुरेंद्र कुमार पुत्र जगतपाल से बीते दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था बालिका अपने प्रेमी युवक से परिजनों से छुप-छुप कर बराबर मिलती थी बालिका को प्रेमी युवक ने शादी करने का आश्वासन दिया था। 

लेकिन दो वर्षों से लगातार चल रहे प्रेम प्रसंग के बीच जब बालिका ने युवक से शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया जिससे बालिका परेशान रहने लगी बुधवार की शाम फिर प्रेमी युवक बालिका के घर मिलने गया शादी को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई लेकिन युवक ने बालिका से शादी करने से इनकार कर दिया जिससे बालिका परेशान हो गई। 

 कुछ देर बाद युवक उसके घर से जाने लगा इसी बीच बालिका का भाई घर पहुंच गया बालिका के भाई ने देखा कि प्रेमी युवक के घर से जाने के बाद बालिका तड़प रही है आनन फानन में बालिका को लेकर परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी बालिका की तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई है। 

चिकित्सकों ने बताया की तीव्र जहर खा लेने से बालिका की मौत हुई है मामले की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्र अधिकारी समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है परिजनों और ग्रामीणों से बातचीत करने के बाद पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है बालिका की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा है। 

Tags:    

Similar News