जिला पंचायत सदस्य के संरक्षण में फल फूल रहा अवैध कारोबार का धंधा

रसूखदार लोगों से पकड़ होने के कारण आबकारी विभाग एवं पुलिस विभाग को दिखाता है ठेंगा

Update: 2023-01-13 10:10 GMT

कौशाम्बी। पिपरी थाना से चंद कदम दूर तिल्हापुर मोड़ पर स्थित एक दुकान से गांजा की खुलेआम बिक्री की जाती है जिसका सेवन करने से तमाम लोग आसानी से मौत के मुहाने तक पहुंच रहे हैं। यह नशा आसानी से उपलब्ध होने के कारण फैशन के दौर में आज की युवा पीढ़ी ने नशा को सौख बनाकर इसका सेवन करते हैं जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य अंधकारमय हो रहा है। अवैध कारोबार का संरक्षणदाता कोई और नहीं बल्कि सफेदपोश नेता एक जिला पंचायत सदस्य है।

तिल्हापुर मोड़ में जिला पंचायत सदस्य के संरक्षण में लोगों को नशा के रूप में मौत बाटने का काम किया जाता है। उक्त जिला पंचायत सदस्य काली कमाई के दम पर कम समय में अकूत संपत्ति का मालिक बन गया है। सफेदपोश की आड़ में काली कमाई का राज आसानी से छिप जाता है। जिला पंचायत सदस्य के द्वारा अवैध तरीके से काली कमाई के दम पर अर्जित की गई संपत्ति पर योगी सरकार का बुलडोजर कब चलेगा क्षेत्रीय लोगों को इस समय का बेशब्री से इंतजार है। मजबूत पकड़ और रसूखदार लोगों से पहचान होने के कारण वाहवाही लूटने के लिए पुलिस विभाग और आबकारी विभाग को जेब में रखकर धंधा संचालित करने की बात आम लोगों के बीच में वह करता है।

अवैध कारोबार का धंधा कई वर्षों से बिना रोक-टोक संचालित हो रहा है इस धंधे से अर्जित की गई काली कमाई का एक चौथाई हिस्सा पुलिस विभाग, आबकारी विभाग एवं अन्य लोगों के बीच समय - समय पर पहुंचाया जाता है जिससे गांजा की बिक्री खुलेआम होती रहे। योगी सरकार के नुमाइंदों से क्षेत्रीय जनता आग्रह करते हुए उक्त जिला पंचायत सदस्य को चिन्हित कर मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेजने की मांग कर रहे हैं जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य अंधकारमय होने से बचाया जा सके।

Tags:    

Similar News