कुशीनगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही, चालीस लाख कीमत की अवैध शराब पकड़ी

Update: 2019-06-14 10:26 GMT

कुशीनगर पुलिस ने एक अन्तर्राज्यीय अवैध शराब तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है . जिनसे एक डीसीएम व एक पिकअप में शराब भरकर तस्करी कर ले जायी जा रही थी. जिसमें  840 पेटी में 7,000 लीटर से अधिक की (40320 शीशी क्रेजी रोमियो शराब) लगभग 40 लाख रूपये कीमत की अवैध शराब बरामद की गई है. 

एसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि जिले में अवैध शराब बिक्री और परिवहन के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज थाना तरया सुजान पुलिस टीम द्वारा हफुआ बलराम से एक  DCM HR 62 A 9911 अशोक लीलैण्ड जिस पर  712 पेटी अवैध क्रेजी रोमियो शराब लदी थी. साथ ही एक पिकअप सफेद UP 57 T 7239 जिस पर अवैध क्रेजी रोमियो शराब कुल 840 पेटी में लदी थी जिसमें 7,000 लीटर से अधिक (40320 शीशी क्रेजी रोमियो शराब) शराब को बरामद किया गया.

एसपी ने बताया कि बरामदगी के आधार पर स्थानीय थाने पर आवश्यक धाराओं में आभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है. इसके अतिरिक्त आबकारी अधिनियम में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गयी है. अभियुक्त लालबाबू पुत्र हरीश यादव ग्राम यादोपुर थाना यादोपुर जनपद गोपालगंज बिहार का रहने वाला है. 

एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कहा कि जिले में किसी भी कीमत पर अवैध शराब नहीं मिलनी चाहिए. जिस इलाके में इस तरह की कोई जानकारी मिलती है तो उस इलाके के थानेदार की खैर नहीं होगी. जिले में किसी भी कीमत पर अपराध और गलत कार्यों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी. 

Tags:    

Similar News