कुशीनगर:पुलिस की सक्रियता से गायब युवक को बरामद

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र द्वारा सक्रियता दिखाते हुए तत्काल कोतवाली पड़रौना पुलिस के साथ-साथ सर्विलांस टीम को भी लगाया गया

Update: 2019-09-03 13:10 GMT

कुशीनगर(सुरेन्द्र)। अमूमन पुलिस विभाग की छवि आम लोगों में नकारात्मक भले ही हो लेकिन कई जिलों में अधिकारियों के प्रयास से आपका यह भ्रम जरूर दूर हो जाएगा. इसे देखना हो तो आज उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला पुलिस प्रमुख को देखिये जिन्होंने अपनी सक्रियता दिखाते हुये कथित रूप से घर से गायब एक युवक को सकुशल ढूढ निकल।

बतादें कि आज यानि 3 सितंबर 2019 को थाना कोतवाली पड़रौना क्षेत्र के अंतर्गत शमीम पुत्र मुबारक अंसारी साकिन गम्भीरिया थाना कोतवाली पड़रौना कुशीनगर द्वारा मौखिक सूचना दिया गया कि उसका भाई सलीम अंसारी पुत्र मुबारक अंसारी साकिन गम्भीरिया थाना कोतवाली पड़रौना कुशीनगर जो राजगीर का काम करता था। कल दिनांक 2सितम्बर को सांय 8:30 बजे से गायब है तथा उसके गले में कपड़ा से बांधकर मेरे भाई सलीम के नम्बर से मेरे पिता जी के मोबाइल नम्बर पर फोटो भेजा गया है।

इस संम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र द्वारा सक्रियता दिखाते हुए तत्काल कोतवाली पड़रौना पुलिस के साथ-साथ सर्विलांस टीम को भी लगाया गया छानबिन के दौरान गायब सलीम अंसारी के मोबाइल से संम्पर्क हुआ तो उसने थाना को0 पड़रौना क्षेत्र के जरार गांव में स्वयं को सुरक्षित होने की जानकारी दी, थोड़ी देर में पुलिस द्वारा सलीम अंसारी को सही सलामत बरामद किया गया । जिसके द्वारा बताया गया कि उसने स्वंय ही अपनी फोटो अपने परिजनों को पोस्ट की थी। पुलिस की सक्रियता ने कथित गायब युवक द्वारा प्रयोजित खेल पर विराम लगा दिया।


Tags:    

Similar News