मेरठ में CDA ऑफिसर अंकित पंवार की संदिग्ध हालत में मिली लाश

मेरठ में 8 जनवरी से 19 जनवरी तक हो रही ट्रेनिंग में देशभर से सीडीए अफसर आए हैं।

Update: 2024-01-14 09:44 GMT

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से अब एक बड़ी खबर मिली है जहां रक्षा लेखा नियंत्रण (CDA) ऑफिसर अंकित पंवार की रविवार को शव मिलने से हड़कम मच गया है। CDA कर्मी देहरादून से ट्रेनिंग के लिए मेरठ आये हुए थे। 8 जनवरी से लेकर 19 जनवरी मेरठ में CDA के 40 अफसरों की ऑडिटिंग की ट्रेनिंग हो रही है। इसी ट्रेनिंग में देश भर के CDA अफसर आये है।

अंकित पवार भी इसी ट्रेनिंग के लिये मेरठ आये थे। रविवार की सुबह हॉस्टिल से लगभग 15 किलो मीटर दूर अंकित की लाश मिली है। कंकड़खेड़ा थाना के खड़ोली में द कमाल रेस्टोरेंट के सामने बाग के पास अंकित का शव पड़ा मिला है।

ट्रेनिंग के लिये अन्य साथी अफसरों ने बताया कि शनिवार की रात को हमने सभी ने मिलकर लोहड़ी मनाई थी। उन्होंने बताया कि लगभग 7:30 बजे हमने लोहड़ी सेलिब्रेशन किया। जिसके बाद हम सब हॉस्टिल मे अपने कमरों में चले गए। अंकित अपने कमरे में अकेले थे। क्योंकि उसके साथ के रहने वाले गाज़ियाबाद के निवासी है। जो गाज़ियाबाद अपने घर चले गए थे। अंकित पवार कमरे में अकेले थे।

अफसरों ने बताया कि अंकित रूम में अकेले थे। कैसे रूम से बाहर आये किसी को कुछ मालूम नही। वही साथियो का कहना है कि रूम में जाने के बाद किसी से कुछ बातचीत भी नही हुई। इस लिये किसी को कुछ मालूम नही। अंकित हॉस्टिल से लगभग 15 किलोमीटर दूर कब कैसे आये। हॉस्टिल भी सिटी से दूर केंट एरिये में है। जहा आने जाने में आसानी नही होती है ना ही जल्दी कोई वाहन नही मिलता है। वो भी सर्दी के मौसम में कब कैसे किस तरह बाहर निकले कुछ समझ नही आ रहा है। उन्होंने कहा कि वो कैसे एक अनजान जगह पर आये इसकी किसी को कोई जानकारी नही है।

राहगीरों ने अज्ञात शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुची ओर शव की तलाशी ली। तलाशी में शव के पास से आरटीसी होस्टल की चाबी मिली। जिसपर आरटीसी लिखा हुआ था। इसके बाद सीडीए के दफ्तर में सम्पर्क कर शव के बारे में जानकारी दी।

पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ओर अन्य ट्रेनी अफसर भी मौके पर पहुचे। शव की पहचान देहरादून निवासी अंकित पवार के रुप मे हुई है। सीडीए की टीम ने अंकित के परिजनों को सूचना दी है। वही सूचना के बाद म्रतक का परिवार मेरठ आ रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी देवेश कुमार का कहना है कि डेड बॉडी पर किसी भी तरह की गोली या घायल के निशान नही है। इस लिए पोस्टमार्टम के बाद ही मालूम हो सकेगा कि इसकी मौत किस तरह हुई है। अंकित की बॉडी के पास मोबाइल फोन या अन्य सामान भी नही मिला है । बॉडी से हॉस्टिल के रूम की चाबी मिली है। परिवार के लोगो को जानकारी दी जा चुकी है।

Tags:    

Similar News