मुजफ्फरनगर में 251 फीट लम्बी तिरंगा झंडा कांवड़

इतनी लंबी झंडा कांवड़ को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी

Update: 2019-07-25 11:20 GMT

मुजफ्फरनगर : देश भर में चल रहे कावड़ महोत्सव में आज 251 फ़ीट तिरंगा झंडा कावड़ को देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए. इतनी लंबी झंडा कांवड़ को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. झंडा कावड़ यात्रा ले जा रहे हैं भोले के भक्तों ने बताया कि हमने हर साल की भांति इस साल भी जनपद बागपत के काठा गांव से चलकर हरिद्वार तक का सफर तय किया. वहां से हम गंगाजल लेकर लौटते वक्त हमें किसी तरह की कोई दिक्कत परेशानी नहीं हुई.

प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की कोई खामी नहीं देखी गई. प्रशासन की तरफ से कावड़ भक्तों के लिए पूर्ण व्यवस्था की हुई है। हमने भी देखा कि प्रशासन पूर्ण रूप से अलर्ट है.

शिव कावड़ भक्तों की सुरक्षा के लिए किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी गई हर वह उपाय किए जा रहे हैं. जिससे कि कावड़ भक्तों को कांवड़ मार्ग में कोई बाधा उत्पन्न ना हो. मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी साहिबा श्रीमती साल्वे कुमारी जे लगातार सड़कों पर निरीक्षण कर रही हैं और दे रही हैं अपने अधीनस्थों को दिशा-निर्देश तो वही शहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी कोई कमी नहीं छोड़े हैं. घुड़सवारी और स्वयं बाइक चलाकर कर रहे हैं. बारीकी से निरीक्षण सुरक्षा को लेकर नहीं छोड़ रहे हैं कोई कोर कसर, और वही स्काउट गाइड के बच्चे भी कर रहे हैं जी जान से कांवरियों की सेवा...

पवन अग्रवाल की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News