मुजफ्फरपुर: सेल्फी लेने के चक्कर में चार छात्र गंडक नदी में डूबे, तीन की हुई मौत

Update: 2019-08-07 15:46 GMT

शिवानन्द /सन्तोष

पटना/ मुजफ्फरपुर:  सेल्फी लेने के चक्कर में आज तीन छात्रो की मौत डूबने से हो गई।ये सब मुजफ्फरपुर के संगम घाट में नहाने गए थे।चार छात्रों में एक तो निकल गया जबकि

.तीन अब भी लापता है।मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत संगमघाट पर नहाने के दौरान हुआ हादसा.मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम.

मुज़फ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट में बुधवार की सुबह नहाने गए चार छात्र डूब गए. एक किसी तरह बचकर निकल गया.लेकिन, तीन छात्रों का अब तक पता नहीं चला है.घटना की जानकारी मिलते ही अहियापुर थाना के साथ एनडीआरएफ की टीम संगम घाट पहुंची और लापता छात्रों को खोजने में जुट गई.स्थानीय मछुआरों की भी मदद ली जा रही है.

पुलिस छानबीन में पता चला है कि चारों छात्र ब्रह्मपुरा राहुलनगर के रहने वाले हैं.ये सभी 10वीं कक्षा के छात्र हैं. सुबह में सभी नहाने निकले थे.संगम घाट पुल से करीब एक किलोमीटर दूर नदी तट पर बिल्कुल सुनसान जगह देख वे यहां पहुंचे.




 कपड़े उतारकर चारों ने नदी में छलांग लगा दी. इसी दौरान तीन छात्र पानी की तेज धारा में बह गए. नदी से बचकर निकलने वाले छात्र की पहचान राहुलनगर के सुबोध सिंह के पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई है. वहीं अन्य तीनों छात्रों का नाम उसने प्रिंस कुमार, आयुष्मान और पियूष बताया है. पुलिस इन सभी के परिजन से संपर्क साधने की कोशिश कर रही है.

संगम घाट में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. स्थानीय वार्ड पार्षद भी पहुंचकर घटना की जानकारी लेने में जुट गए हैं.एनडीआरएफ की टीम नदी में काफी दूर तक लापता छात्रों को खोजने में जुटी हुई है. आकाश ने बताया कि सभी दोस्त नहाने आए थे.सेल्फी लेने के लिए नदी में आगे बढ़ते गए.वही संतुलन बिगड़ने के कारण बाकी डूब गए.




 


Tags:    

Similar News