आग पर पाया गया काबू, सभी मरीज सुरक्षित दूसरे हॉस्पिटल में कराये भर्ती, कोई जनहानि नहीं - एसएसपी नोएडा

Update: 2019-02-07 09:08 GMT

दोपहर 12ः20 बजे एक सूचना प्राप्त हुयी कि थाना क्षेत्र सैक्टर 24 स्थित सैक्टर 11 मैट्रो हाॅस्पिटल में भयानक आग लगी है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुये दमकल की लगभग 10 गाडिया मौके पर रवाना की गयी साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट व पुलिस अधीक्षक नगर /क्षेत्राधिकारी नगर/सी0एफ0ओ0 आदि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी एवं स्थानीय अथवा सर्किल के अन्य थानों के थानाध्यक्ष मय फोर्स के मौके पर पहुॅचे तथा बचाव राहत कार्य प्रारम्भ किया गया तथा अस्पताल में लगी आग में फंसे लगभग 45 से 50 मरीजो/व्यक्तियों को सकुशल निकाल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनकी स्थिति सामान्य है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि वर्तमान में आग पर काबू पाया जा चुका है। पुलिस एवं फायर सर्विस की सर्तकता एवं तत्परता से स्थिति को नियन्त्रण में लाया जा सका है। अब तक किसी प्रकार की कोई जनहानि नही है, सर्च आपरेशन जारी है। ताकि यह देखा जा सके कि कहीं कोई और व्यक्ति फसा तो नहीं है। घटना की जल्द जानकारी मिलने से प्रसाशन की सतर्कता के चलते किसी प्रकार की जनहानि नहीं है।


बता दें कि नोएडा के सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में उस समय सनसनी मच गयी, जब अस्पताल में अचानक भीषण आग लग गयी। अचानक अस्पताल में आग लगने से अस्पताल में मौजूद मरीज़ों, अस्पताल के कर्मचारियों व मरीज़ों के परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। आग लगने की सुचना फायर ब्रिगेड को दी गयी, जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग बुझायी। डीएम ने मेट्रो अस्पताल हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिये।

Similar News