नोएडा पुलिस का ओपरेशन क्लीन 23 : 80 बसों को किया बंद जिनमे 14 को किया सीज

Update: 2019-10-31 17:29 GMT

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने पिछले काफी समय से ऑपरेशन क्लीन का अभियान चला रखा है। इसी क्रम में आज ओपरेशन 23 में बसों की चेकिंग कार्य पूरे जिले में किया गया ताकि इन अवैध बसों को रोका जा सके जिससे किसी भी तरह अनहोनी न हो

एसएसपी के निर्देशन में आज सायं 5 बजे से 2 बजे तक आप्रेशन क्लीन 23 अभियान चलाया गया जिसमें अवैध रूप से संचालित हो रहे वाहनों, विशेषकर डग्गामार बसों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी। इसमें विशेष रूप से थाना सैक्टर 39 नोएडा क्षेत्र के सैक्टर 37 चौराहे पर चल रहे प्राइवेट बसों के अवैध बस अड्डे एवं थाना बीटा 2 क्षेत्र में परीचौक से चलने वाली अवैध बसों पर कार्यवाही की गयी।




 एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि कार्यवाही के दौरान परीचौक से 14 बसों एवं सैक्टर 37 से 66 बसों, कुल 80 बसों को खडा कराया गया। परीचौक से पकडी गयी सभी 14 बसों को सीज कर दिया गया है। सेक्टर 37 नोएडा से पकडी गयी 66 बसों के कागजात की जाॅच का कार्य प्रचलित है। कुछ बस मालिको द्वारा कागजात उपलब्ध होना व उनको दिखाने के लिए कुछ देर का समय मांगा गया है। जिस कारण इन बसो के सम्बन्ध में अन्तिम स्थिति कुछ देर बाद स्पष्ट हो सकेगी। यह अभियान क्षेत्र में यातायात को सुचारू एवं व्यवस्थित करने के उद्देश्य से एवं अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए चलाया गया, क्योंकि विगत समय में लोगो को सवारी के रूप में बैठाकर रास्ते में उनसे लूटपाट किये जाने की घटनाऐं प्रकाश में आ रही थी। इस अभियान के दौरान की गयी कार्यवाही की अन्तिम स्थिति से बाद में अवगत कराया जाएगा।




 


Tags:    

Similar News