नोएडा पुलिस ने रोका ट्रक तो हैरान रह गई, 25 लाख की शराब भूसी की बोरी के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे!

Update: 2019-11-10 09:14 GMT

पूरा प्रदेश अभी अयोध्या फैसले और ईदमिलादुन्नवी को लेकर पूरी तरह से कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस चौकन्नी है. लेकिन इस समय में भी अपराधी किस्म के लोग इस का फायदा उठाना चाहते है. चेकिंग के दौरान ऐसे ही एक ट्रक को रोका तो नोएडा पुलिस हैरान रह गई जब ट्रक से उतरवाई भूसी लदी बोरी. 

मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना सैक्टर 39 नोएडा पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान यूनिटेक गोल्फ कोर्स सैक्टर 96 नोएडा के पास से एक अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर को मय एक ट्रक न0 आरजे 07 जीए 1476 जिसमे धान की भुस्सी के कट्टो के नीचे छिपाकर 320 पेटी अवैध शराब हरियाणा भिन्न -2 मार्का ले जा रहा था उसे  गिरफ्तार कर लिया. उसका एक साथी मौके से फरार होने मे सफल हो गया. 

एसपी सिटी विनीत कुमार ने बताया कि अभियुक्त शराब की तस्करी कर हरियाणा से शराब को कम मूल्य मे खरीद कर विभिन्न राज्यो मे बढी हुयी कीमत पर बेचकर कर भारी से भारी मुनाफा कमाते है. बरामद अवैध शराब की कीमत लगभग 25 लाख रूपये है. अभियुक्त शातिर किस्म का शराब तस्कर/माफिया है जो ट्रक मे शराब को नीचे रखकर उसे धान की भूूसी के भरे कट्टो से छिपाकर तिरपाल डालकर लेकर जाते है. जिससे किसी को संदेह न हो सके. इस सम्बन्ध मे थाना सेक्टर 39 नोएडा पर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत पंजीकृत किया गया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. 



Similar News