नोएडा एसएसपी कृष्ण ने बचाया यूपी पुलिस का वैभव, मंत्री के OSD की दिल्ली से लूटी कार पन्द्रह मिनट में की बरामद

Update: 2019-04-03 01:52 GMT

नोएडा : दिल्ली के बारापुला के पास से केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के ओ एस डी से स्विफ्ट डिजायर DL5CP 2442 लूट ली गई. इस दौरान एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण को सूचना मिली कि स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा के ओएसडी से दिल्ली से गाडी लूटकर लुटेरे फरार हो गये है. जिनकी लोकेशन अब नोएडा की और आ रही है. उन्होंने एसएसपी को लोकेशन भी शेयर की. 


एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि जैसे ही जानकारी मिली. ओएसडी आदित्य त्रिवेदी ने कार की जीपीएस लोकेशन पुलिस को शेयर की थी. मैंने पुरे जिले में एलर्ट जारी करते हुए तुरंत सघन चेकिंग अभियान चलाया और एएसपी के नेत्रत्व में चार टीमों का गठन किया. संबंधित लोकेशन की ओर जब टीमों ने दौड़ लगाई. लुटेरों को कुछ भनक लगी होगी. पुलिस को चेकिंग करते देख बदमाश सेक्टर 2 के पास कार छोड़कर हुए फरार हो गये. पुलिस ने कार की बरामद की. 


बता दें दिल्ली के बारापुला के पास से केंद्रीय मंत्री जे पी नड्डा के ओएसडी आदित्य त्रिवेदी से कार लूट ली गई. जिसकी रिपोर्ट तत्काल दिल्ली के निजामुद्दीन थाने में दर्ज की गई. मंत्री जे पी नड्डा के ओएसडी आदित्य त्रिवेदी DND टोल से अपनी गाडी से आ रहे थे. अब उनकी गाडी यूपी पुलिस ने बरामद कर ली है. 

Similar News