कम्पनी मे चोरी करने वाले 7 अभियुक्त के कब्जे से 1 करोड 15 लाख का माल बरामद - एसएसपी नोएडा

Update: 2019-03-14 11:51 GMT

 3.फरवरी 2019 को डी-50 सैक्टर 63 स्थित कम्पनी के गार्ड द्वारा अपने अन्य अज्ञात साथियो के साथ मिलकर भारी मात्रा मे मेटिरियल की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके सम्बन्ध मे वादी दीपक बंसल की शिकायत पर थाना फेस थ्री पर केस दर्ज किया गया था. 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना फेस-3 एवं स्टार वन टीम द्वारा सैक्टर 65 टीपी नगर से चोरी करने वाले 7 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर कब्जे से चोरी का माल बरामद किया गया है. उक्त घटना मे अभियुक्त कुलदीप उर्फ कमलू जो कि गैंग का सरगना है के द्वारा अभियुक्त राजू को कम्पनी मे गार्ड की नौकरी करते हुये रेकी करने के लिये भेजा था. अभियुक्त राजू द्वारा रेकी कर कुलदीप को पूरी स्थिति से अवगत कराने के बाद कुलदीप द्वारा अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर 3 मार्च की रात्रि मे कम्पनी मे रखी करोडो रूपये की पीतल की बनी व अधबनी टोटी के मेटिरयिल को कैंटर मे लादकर चोरी कर लिया गया था.


एसएसपी ने बताया कि अभियुक्त चोरी किये माल को उसी कैंटर मे लादकर दिल्ली बेचने की फिराक मे जा रहे थे जिन्हे मुखबिर की सूचना पर मौके से माल सहित गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्तो को न्यायालय भेजा जा रहा है . 

Similar News