ग्लेशियर फटने से बिजनौर के 7 मजदूर गायब

Update: 2021-02-09 09:23 GMT

फैसल खान

बिजनौर: ग्लेशियर फटने से जहां उत्तराखंड के चमोली में कई गांव पानी के तेज बहाव में बह गए तो वही इस हादसे में कई लोगों की मौत हो चुकी है इस हादसे में अब तक कई लोग लापता भी बताए जा रहे हैं। जनपद बिजनौर के मंडावली क्षेत्र के 7 मजदूर भी अभी तक लापता है।परिजनों द्वारा काफी संपर्क करने के बावजूद भी अभी तक मजदूरों से संपर्क नहीं हो सका है

बिजनौर से उत्तराखंड में काम करने गए कई मजदूरों की मौत हो चुकी है।जबकि अभी तक कई मजदूर लापता बताए जा रहे हैं। जनपद बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के गांव राजपुर नवादा के साथ मजदूर अभी भी लापता बताए जा रहे हैं।ठेकेदार द्वारा अरविंद, पंकज,वीर सिंह,संजय सिंह,मामराज, कमल, हिमांशु को मजदूरी करने के लिए ठेकेदार द्वारा ले जाया गया था। ग्लेशियर फटने के बाद परिजनों द्वारा जब इनसे संपर्क करना चाहा गया तो कोई भी मजदूर का फोन अभी तक नहीं उठ रहा है।

वही ठेकेदार भी फोन नहीं उठा रहा है।लापता मजदूरों के परिजनों ने थाना मंडावली में मजदूरों की लापता की एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार उत्तराखंड प्रशासन से लापता मजदूरों की जानकारी के बारे में पता किया जा रहा है। लेकिन अभी तक प्रशासन के आलाधिकारियों को इन मजदूरों के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Tags:    

Similar News