एक मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ करेंगे पुलिस आयुक्त के नए दफ्तर का उद्घााटन

अभी तक पुलिस आयुक्त सूरजपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में तत्कालीन एसएसपी के दफ्तर में ही बैठ रहे हैं।

Update: 2020-02-28 05:14 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के नये दफ्तर का उद्घााटन मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ द्वारा एक मार्च को किया जायेगा।आपको बता दे कि अभी तक पुलिस आयुक्त सूरजपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में तत्कालीन एसएसपी के दफ्तर में ही बैठ रहे हैं। इस दफ्तर को जनवरी के अंतिम सप्ताह में ही सेक्टर 108 स्थित ट्रैफिक पार्क में शिफ्ट करने की तैयारी थी, लेकिन तकनीकि वजहों से शिफ्ट नही हो सका था।

अब नोएडा प्राधिकरण की तरफ से इस बिल्डिंग को पुलिस विभाग को अस्थाई लीज पर मिलने के बाद वहां दफ्तर को फिर शिफ्ट करने की तैयारियां शुरू हो गई है।पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मार्च को नोएडा आ रहे हैं।

सीएम का कार्यक्रम शाम को प्रस्तावित है और सैक्टर 108 स्थित ट्रैफिक पार्क में केवल पुलिस आयुक्त का ही नही बल्कि चार अन्य सीनियर पुलिस अधिकारी अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था अखिलेश कुमार के अलावा डीसीपी मुख्यालय नितिन तिवारी और डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का भी वहां दफ्तर होगा। आपको बता दे कि प्रदेश सरकार ने अपराध व भष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए करीब एक महीने पहले बड़ा बदलाव करते हुये गौतमबुद्ध नगर और प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू करने का फैसला किया था।


Tags:    

Similar News