OYO होटल में कपल्स का बनाते थे पूरा वीडियो, उसके बाद करते थे ये काम

सावधान!...आपने पार्टनर के साथ OYO जाने से पहले पढ़ लें ये खबर

Update: 2022-10-22 18:01 GMT

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ओयो होटलों के कमरों में छिपे हुए कैमरे लगाकर जोड़ों के अंतरंग पलों को कथित रूप से रिकॉर्ड करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि यह ग्रुप फिर जोड़ों को ब्लैकमेल करेगा और भुगतान नहीं करने पर वीडियो लीक करने की धमकी देगा. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि होटल के कर्मचारी रैकेट में शामिल नहीं थे.

पुलिस ने कहा कि ग्रुप के सदस्यों ने कथित तौर पर ओयो होटलों में कमरे बुक किए और चेक आउट करने से पहले कमरों में छिपे हुए कैमरे लगाए. कुछ दिनों के बाद, उन्होंने फिर से चेक इन किया और कैमरे ले लिए. फिर उन्होंने लक्षित जोड़े से संपर्क किया.

चार लोगों का ग्रुप था शामिल

चार लोग - विष्णु सिंह, अब्दुल वहव, पंकज कुमार और अनुराग कुमार सिंह - नोएडा में सक्रिय तीन अलग-अलग गिरोहों का हिस्सा बताए जा रहे हैं. ये ग्रुप्स कई अवैध गतिविधियों में शामिल थे, जिनमें अनधिकृत कॉल सेंटर और अवैध गतिविधियों के लिए नकली सिम कार्ड उपलब्ध कराना शामिल था.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साद मियां खान ने गिरोह के तौर-तरीकों के बारे में बताते हुए कहा, "आरोपी विष्णु और अब्दुल वहव कपल के फोन पर अंतरंग क्षणों के वीडियो भेजते थे और उनसे पैसे मांगते थे, मांगें पूरी नहीं होने पर वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी देते थे. तीसरा आरोपी पंकज जबरन वसूली के लिए अन्य व्यक्तियों के नाम पर रजिस्टर्ड सिम और अकाउंट की व्यवस्था करता था. "

आरोपियों के पास से मिला ये सामान

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपियों के पास से 11 लैपटॉप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, 14 फर्जी आई फार्मा और भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आई कार्ड, सिम कार्ड बरामद किए गए.". गिरोह का एक सदस्य फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags:    

Similar News