जिला न्यायालय के बाहर बदमाशों ने किया अधिवक्ता पर जानलेवा हमला

Update: 2018-09-25 10:02 GMT

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा में लगातार आपराधिक घटनाए बढ़ती जा रही हैं। आए दिन लूट और हत्या जैसी वारदातें होना आम बात हो गई। अभी नोएडा के पीएनबी बैंक में काम करने वाले दो गार्डो की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि सोमवार को ग्रेटर नोएडा स्थित जिला न्यायालय के बाहर अधिवक्ता कपिल नागर के ऊपर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया।मामला ये है कि जब शाम को अधिवक्ता अपने घर जाने के लिए निकले तो रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने गोली मारी दी।


घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला बार एसोसिएशन के सदस्य ग्रेटर नोएडा स्थित अट्टा गुजरान निवासी एडवोकेट कपिल नागर पर सोमवार की शाम कोर्ट परिसर के गेट नंबर 4 से निकल कर अपने घर जा रहे थे तभी सर्विस रोड पर पीछे से आये बदमाशों ने उनकी वैगन-आर कार को अपनी ऑलटो गाड़़ी से पीछे से टक्कर मारी और फिर उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए जानलेवा हमला किया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास में भीड़ इक्कट्ठा हो गई।


भीड़ को आता देख बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।इस हमले में एडवोकेट कपिल नागर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथी अन्य अधिवक्ताओं ने घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को सूचना दी और उन्हें ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई। ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि अधिवक्ता कपिल को गोली लगने की सूचना मिली है। जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए घायल को अस्पताल ले जाया गया और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Similar News