नोएडा डीएम का काबिलेतारीफ काम, ट्विटर पर मांगी गई सहायता पर डीएम सुहास एल वाई ने बचाई पत्रकार की जान

Update: 2020-09-16 05:47 GMT

नोएडा: जहाँ आजकल ट्विटर और सोशल मिडिया के जरिये जागरूक होकर अधिकारी किसी न किसी की मदद करके एक काबिलेतारीफ काम करते है. जिससे आम आदमी में इन अधिकारीयों के प्रति सहानुभूति बढ़ जाती है. 

एसी हीएक मानवीय पहल नोएडा जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने की है. उन्होंने आधी रात मरीज को डेंगू और कोविड से पीड़ित वरिष्ठ पत्रकार ने ट्विटर पर मांगी गई सहायता से उसकी जान बचाई. जिसकी पत्रकार जगत ही नहीं  आम आदमी भी उनकी प्रसंशा करता नजर आ रहा है. ये काम करके उन्होंने साबित भी किया है कि वो एक जिम्मेदार अधिकारी है. नोएडा में उनके आने के बाद काफी बदलाब तब दिखे जब नोएडा में कोरोना बुरी तरह बढ़ रहा था. उस पर काबू पाने में भी पूरी ताकत लगाकर नोएडा को कोरोना मुक्त कराकर दम लिया. 

डेंगू और कोविड से पीड़ित वरिष्ठ पत्रकार ने ट्विटर पर आधी रात की जिलाधिकारी से सहायता मांगी. उन्होंने सहायता पर तत्काल एक्शन लेते हुए उन्हें तुरंत नोएडा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया.  डीएम नोएडा सुहास एलवाई ने आधी रात में मदद पहुंचाई. लखनऊ से एक अधिकारी ने आधी रात को यह संदेश  भियवाया था. जिसका संज्ञान लेकर डीएम नोएडा ने तत्काल इलाज की व्यवस्था कराई.

फिलहाल पत्रकार का इलाज चल रहा है और स्वस्थ है. जिलाधिकारी की इस पहल की चर्चा सब जगह हो रही है. 

Tags:    

Similar News