नोएडा में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की हत्या

Double murder in Noida, liquor party last night and the bodies of the couple found in the morning

Update: 2021-02-05 06:24 GMT

 मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की नोएडा में हत्या करने की जानकारी मिली है, पूर्व सीएम के भाई-भाभी की हत्या के बाद क्षेत्र में खौफ का माहौल बना हुआ है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में गुरुवार रात बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या कर दी गई। महिला का शव उसके कमरे के भीतर पड़ा था, तो वहीं पति का शव बेसमेंट में था। शुक्रवार सुबह लोगों ने जब बेसमेंट में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार, दंपती के घर में रात में पार्टी हुई थी। पैसे के लेनदेन मे हत्या की आशंका जताई जा रही है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई है। पुलिस हर पहलू की जांच कर जल्द खुलासे की बात कह रही है। 

रात में घर पर हुई थी शराब पार्टी

बीटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा टू के I-24 मकान में नरेंद्र नाथ (74) व उनकी पत्नी सुमन नाथ (65) रहते थे। सुमन पिछले कई साल से लोगों को मुफ्त में योग की शिक्षा दे रही थीं। शुक्रवार सुबह जब लोगों ने नरेंद्र नाथ का शव बेसमेंट के भीतर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को भी जांच में लगाया गया। ग्रेटर नोएडा डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि सुमन नाथ व उनके पति नरेंद्र की गला दबाकर हत्या की गई है। जांच में पता चला है कि रात में घर पर पार्टी हुई थी। इसमें शराब का भी सेवन किया गया था। मौके से शराब की बोतल व खाने-पीने का अन्य सामान बरामद हुआ है।


घर में बिखरा पड़ा था सामान

संभव है कि पार्टी के बाद दोनों की हत्या की गई। मृतक दंपती का बाजार के कई लोगों से पैसे के लेन-देन को लेकर भी विवाद चल रहा था। घर का सामान भी पूरी तरह से बिखरा हुआ था। अलमारी भी खुली हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में लूटपाट भी की गई है और विरोध करने पर हत्या को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस घर के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। हत्यारों को पकड़ने कर लिए तीन टीम बनाई गई है।

Tags:    

Similar News