होली पर जमकर पी शराब,आज बाथरूम में पैर फिसलने से हुयी मौत

पुलिस द्वारा जांच के बाद यह तथ्य प्रकाश में आया कि ओमनाथ पुत्र धर्मराज उम्र करीब 23 वर्ष जो मूल रूप से काठमांडू नेपाल का रहने वाला है और 10-12 वर्ष से नोएडा में रहता है।मृतक का पिता गार्ड की नौकरी करता है

Update: 2020-03-11 11:21 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।कल होली पर जमकर शराब पीना एक व्यक्ति को इतना भारी पड़ गया कि वह नशे में अपने आपको संभल नहीं पाया और बाथरुम में फिसलने से उसकी मत्यु हो गयी।आपको बता दे कि थाना-20 क्षेत्र में स्थित सैक्टर-2 में करीब 10-12 वर्ष से कराये पर रहने वाला 23 वर्षीय नेपाली युवक की होली के दिन अधिक पीने से मौत हो गयी।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुची यहा उन्होंनें देखा कि सैक्टर-2 में एक व्यक्ति का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ है।

पुलिस द्वारा जांच के बाद यह तथ्य प्रकाश में आया कि ओमनाथ पुत्र धर्मराज उम्र करीब 23 वर्ष जो मूल रूप से काठमांडू नेपाल का रहने वाला है और 10-12 वर्ष से नोएडा में रहता है।मृतक का पिता गार्ड की नौकरी करता है। वह वर्तमान में ए-87 सेक्टर 2 में निवास करते हैं। मृतक नशे का आदी था।होली के पर्व पर कल उसने अधिक नशा किया था।रात में सुबह के समय बाथरूम गया तो बाथरूम में पैर फिसल गया और धड़ाम से गिर गया।इस स्थिति में उसकी मृत्यु हो गई।पुलिस ने जांचोपरांत पाया कि युवक की मृत्यु स्वाभाविक मृत्यु है। पुलिस द्वारा मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


Tags:    

Similar News