शराब के नशे में 3 बर्षीय मासूम बच्ची को जमीन पर पटका मौत, पत्नी की हालत गंभीर

पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी

Update: 2020-09-13 10:08 GMT

जनपद गौतम बुद्ध नगर के थाना 49 क्षेत्र के गांव बरौला मे आज एक शराबी युवक की उसकी पत्नी से झगड़ा क्या हुआ अपनी 3 वर्षीय मासूम बेटी को उठाकर जमीन पर पलट दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में पत्नी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वही पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है।

तस्वीर में दिखने वाली ये मासूम 3 वर्षीय प्रज्ञा है जोकि अब इस दुनिया मे नही रही। आपको बता दें कि म्रतक प्रज्ञा का पिता शराब का आदि है और ये हर दिन शराब के नशे धुत्त होकर अपनी पत्नी रेनू से लड़ाई झगड़ा करता और उसे मारता पीटता वैसे ही आज फिर सुबह सुबह पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और उसने अपनी 3 बर्षीय मासूम बेटी प्रज्ञा को उठाकर जमीन पर पटक दिया साथ ही अपनी पत्नी रेनू के साथ भी खूब मार पीटकर फरार हो गया। प्रज्ञा की मौक़े पर मौत हो गई जब कि पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि म्रतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपी पति अमित मूल निवासी जटपुरा थाना सलेमपुर बुलंदशहर हाल पता थाना गांव बरौला थाना 49 की तलाश में जुट गई है। वही पत्नी के मायके वालों को फोन कर झूठी जानकारी दी गई कि बच्ची की बीमारी के कारण मौत हुई है।

Tags:    

Similar News