एसएसपी वैभव कृष्ण के "आपरेशन टारगेट क्रिमिनल" के जरिये पहली कारवाई, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गिरफ्तार

Update: 2019-09-18 03:00 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार एसएसपी वैभव कृष्ण ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कल ही ऑपरेशन टारगेट क्रिमिनल की शुरुवात की थी। 15 दिनों तक चलने वाले इस ऑपरेशन में एसपी और डीएसपी स्तर के अफसरों को भी क्रिमिनल पकड़ने होगें।

अपने कप्तान के निर्देशों पर अमल करते हुये नोएडा पुलिस ने पहले ही दिन कामायाबी हासिल करते हुये एक ऐसे बदमाश को पकड़ा जो नोएडा में चैन स्नैचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देता था।नोएडा की थाना-24 पुलिस द्वारा अपने कप्तान के निर्देशों पर अमल करते हुये अपने क्षेत्र में देर रात चैकिंग अभियान चला रखा था। तभी करीब 10ः00 बजे रात में सैक्टर-54 पैट्रोल पम्प के पास पुलिस टीम ने दो व्यक्तियों को संदिध्य लगने पर रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को देखते ही दोनों बदमाश भागने लगे।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये एक बदमाश को मुठभेड़ के दौरान मौके से ही पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल हुआ।मुठभेड़ के दौरान अभियुक्त मंतोष झा पुत्र शम्भुनाथ झा नि0 श्यामपुर बरवा जिला मोतीहारी बिहार को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से चोरी की एक मोटर साईकिल व अवैध शस्त्र बरामद किये गये है। अभियुक्त के खिलाफ करीब 12 मामले लूट आदि के पंजीकृत है एवं पूर्व में गैगस्टर एक्ट भी लगाया गया है। घायल अभियुक्त को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। यह अभियुक्त अपने एक साथी के साथ नोएडा में चैन स्नैचिंग आदि की घटना करने आया था। पुलिस अभियुक्त के साथी की तलाश में लगी है।

Tags:    

Similar News