नोएडा के बादलपुर में मामूली विवाद में दोस्त ने डंडो से पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी किया गिरफ्तार

साथ बैठकर पार्टी करते करते अचानक हुए विवाद में युवक की जान चली गई.

Update: 2019-08-20 04:29 GMT

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा धरमपुरा में मामूली विवाद में डंडो से पीटकर युवक की हत्या की जानकारी मिली है. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.  परिजनों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा धरमपुरा निवासी 40 वर्षीय मिंटू मावी की मामूली विवाद में साथी वीर सिंह ने पीट पीटकर हत्या कर दी. पार्टी साथ बैठकर कर रहे थे कि अचानक बातचीत में मामूली विवाद होने लगा. विवाद ने इतना उग्र रूप ले लिया और साथी वीर सिंह ने की मिंटू की हत्या कर दी.

यह मामला खेड़ा धरमपुरा के पास स्तिथ डिफेंस कॉलोनी के पास हुआ. सूचना मिलने पर पहुंची बादलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुट गई है. 

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी वीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी से पुलिस पूंछताँछ कर मामले का खुलासा करेगी. आखिर युवक की हत्या का मुख्य कारण क्या था. 

बता दें कि नोएडा पुलिस ने सक्रियता से कार्य करते हुए घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


Tags:    

Similar News