गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में गिरी गाज,एक एसएचओ व तीन दरोगा निलंबित

Update: 2020-01-11 07:06 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। कुछ ही दिनों में गौरव चंदेल हत्याकांड मामले में इतना तूल पकड़ा कि हत्याकांड का खुलासा ना करने वाले पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज।आपको बता दे कि इस मामले को चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक हत्या का कोइ भी सुराग ना मिलने पर प्राथमिक जांच के बाद एसएचओ बिसरख मनोज पाठक व बिसरख कोतवाली मैं तैनात उ.नि. वेदपाल सिंह तोमर, राजेन्द्र कुमार व थाना फेज-3 क्षेत्र की गढ़ी चौखण्डी के चौकी इंचार्ज मान सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

आपको ज्ञात होगा कि सात जनवरी को ग्रेटर नोएडा वेस्ट गौर सिटी निवासी संजय किशोर ने गुरुग्राम स्थित कंपनी के अधिकारी गौरव चंदेल की लास्ट लोकेशन हरनंदी के पास होने की सूचना दी थी,लेकिन पुलिस कर्मियों कोइ सुराग नही लगा पाये।इसको आधार बना कर उपरोक्त पुलिस कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगा था।

आपकों बता दे कि शुक्रवार को आइजी आलोक सिंह गौरव के स्वजनों से मिलने पहुंचे थे।उस समय पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा था।आइजी आलोक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुये लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी। उसके बाद देर रात यह कार्रवाई की गई।

पुलिस कर्मियों के लापरवाही बरतने के संबंध सीओ 3 ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार ने जांच की थी। जांच में चेरी काउंटी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सन्नी जावला,चौकी इंचार्ज गौर सिटी का व्यवहार घटना के दिन संतोषजनक नहीं था। जिसके चलते दोनों सब इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन हाजिर किया गया है। इसके साथ ही फेज तीन के गढ़ी चौखण्डी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मान सिंह एवं बिसरख कोतवाली के सब इंस्पेक्टर वीर पाल सिंह व राजेन्द्र सिंह को निलंबित किया गया है।

Tags:    

Similar News